अधर में लटके सड़क निर्माण कार्य, आवाजाही करने में लोगों को हो रही समस्या

शंकरपुर. पिछले वर्ष मोटेगांव से किटाली तक सड़क निर्माण कार्य मंजूर हुआ था. जिसके पश्चात सड़क निर्माण कार्य शुरू हुआ. परंतु पिछले 7 महीनों से सड़क का कार्य बंद है. सड़क के खुदाई किए जाने से वाहनों की आवाजाही हेतु वाहन चालकों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है. कई बार हादसों की संभावना जतायी जाती है. इस हेतु जल्द से जल्द सड़क की शुरूआत करने की मांग की जा रही है. 

मोटेगांव से शंकरपुर तक निकलने वाला महत्वपूर्ण मार्ग है. यह मार्ग बनाने के लिए पिछले कई महीनों से एक ओर से सड़क खुदाई कर रखी है. साथ ही कछुआ गति से कार्य चल रहा है. 

पिछले 7 महीनों से काम बंद
पिछले 7 महीनों से कार्य बंद अवस्था में है. ठेकेदार कार्य अधूरा छोड़कर गायब है. सड़क निर्माण कार्य अधर में छोड़ देने से नागरिक, वाहनचालक, किसानों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. सड़क खोदने से किसानेां को गड्ढों से खेतों तक जाना पड़ रहा है. वाहनों की आवाजाही से सड़क के किनारे धूल व  कीचड़ का सामना करना पड़ रहा है. इस संदर्भ में संबंधित विभाग ने गंभीर दखल लेते हुए डोमा, नवतला वासियों को जल्द से जल्द काम की शुरूआत कर सड़क निर्माण कराने की मांग ग्रामीणवासी कर रहे हैं.