youth killed in tractor smuggling sand

विहिरगांव रेती घाट से रेत तस्करी कर रहे ट्रैक्टर ने एक किशोर को कुचल दिया जिसमें उमेश सोनुर्ले (16) की मौके पर मौत हो गई।

  • ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, शव उठाने से इंकार
  • परिसर में तनाव की स्थिति

राजुरा. विहिरगांव रेती घाट से रेत तस्करी कर रहे ट्रैक्टर ने एक किशोर को कुचल दिया जिसमें उमेश सोनुर्ले (16) की मौके पर मौत हो गई। इस घटना से ग्रामीणों में रोष फैल गया और उन्होंने चक्का जाम कर जब तक ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ अपराध नहीं दर्ज होता शव न उठाने की चेतावनी दी है। जिससे परिसर में तनाव की स्थिति बनी है। यह घटना आज गुरुवार की सुबह 7 बजे घटी।

रेत घाटों से हो रही तस्करी

इस वर्ष रेत घाटों की नीलामी नहीं हुई है। किंतु रेत तस्कर नदी नालों से ट्रैक्टर और हायवा की सहायता से  दिन रात रेत तस्करी कर रहे है। आज सुबह विहिरगांव निवासी किसान पुंडलिक सोनुर्ले ने अपने पुत्र उमेश को सुबह 6.30 बजे खेत में बैटरी का सप्लाई बंद करने साइकिल से भेजा था। उमेश अपना काम निबटाकर लौट रहा था कि अवैध रुप से रेत भरकर जा रहे तेज गति ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया जिसमें उमेश की मौके पर मृत्यु हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक और मजदूर मौके से फरार हो गये। 

youth killed in tractor smuggling sand

पुलिस ने किए सुरक्षा के इंतेजाम

सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गये और चक्का जाम कर दिया। जिससे तनाव की स्थिति बन गई। ग्रामीणों के अनुसार  वर्धा नदी के घाट से अवैध रुप से रेत ले जा रहे ट्रैक्टर में नंबर नहीं है। पुंडलिक सोनुर्ले को एक पुत्र और एक पुत्री है आज पुत्र की हादसे में मृत्यु होने से सोनुर्ले दंपति बेहोश हो गये। उमेश ने इसी वर्ष वरीयता के साथ कक्षा दसवीं की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई है और सुरक्षा के इंतेजाम किये है।