बांग्लादेशी क्रिकेटर सुरक्षित पहुंचे अपने वतन, तो मुस्तिफजुर रहमान ने ट्वीट कर कहा धन्यवाद….

    Loading

    कोरोना की वजह (Corona Virus) से आईपीएल को स्थगित (IPL Postponed) करना पड़ गया है। बीसीसीआई (BCCI) ने यह फैसला खिलाड़ियों की सुरक्षा को मध्यनज़र रखते हुए लिया है। ऐसे में अब खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट रहे हैं। विदेशी खिलाड़ियों को को अपने वतन वापस भेजना बीसीसीआई के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। इसी बीच बांग्लादेश (Bangladesh) के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर (International Cricketer) शाकिब अल हसन और मुस्तफिजूर रहमान (Shakib Al Hasan and Mustafizur Rahman) गुरुवार की दोपहर चार्टर्ड विमानों (Chartered Plane) से ढाका (Dhaka) लौट गए। आईपीएल के स्थगित होने के बाद राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने यह इंतजाम किया था।

    जिसके बाद केकेआर ने शाकिब ने अपने वतन वापस सुरक्षित पहुंचने की जानकारी दी, जबकि मुस्ताफिजुर ने ट्वीट करके दोनों टीमों के खिलाड़ियों को दिल्ली से ढाका पहुंचाने का इंतजाम कराने के लिए धन्यवाद दिया है। बाद में केकेआर ने भी ट्वीट किया,‘ ‘शुक्रिया शाकिब। यह जानकर खुशी हुई कि आप और मुस्तफिजूर सुरक्षित ढाका पहुंच गए हैं।सुरक्षित रहिए।

    मुस्ताफिजुर ने भी लिखा, ‘अलहमदुलिल्लाह। हम बिना किसी परेशानी के बांग्लादेश पहुंच गए।मैं राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स को इसके लिये धन्यवाद देता हूं।साथ ही अपने स्वास्थ्य मंत्रालय को भी धन्यवाद दूंगा।’