suresh-raina
File Photo

    Loading

    अब यह तो सभी जानते हैं कि कोरोना का प्रकोप (Corona Virus) आईपीएल (IPL 2021) पर भी छा गया था, जिसकी वजह से अनिश्चित समय के लिए आईपीएल के इस सीजन को स्थगित (IPL Postponed) कर दिया गया है। जिसके बाद आईपीएल खेलने आए खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस चले गए हैं। वहीं घर जाते ही क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की पहली डोज़ लेकर फैंस को एक शानदार संदेश दिया। अब CSK के शानदार बल्लेबाज़ सुरेश रैना (Suresh Raina) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी आंटी के लिए मदद की गुहार लगाई है।

    सुरेश का ये पोस्ट देख कर कई लोग उनकी मदद के लिए सामने आ गए।जिसमें से एक बॉलीवुड स्टार और आज के समय में लोगों के महिसा बने सोनू सूद (Sonu Sood) भी हैं।रैना के इस पोस्ट को देख सोनू ने उनसे तुरंत ही उनसे डिटेल्स भेजने की मांग की।रैना ने पसत शेयर करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग भी किया था और कहा था कि मेरठ स्थित उनकी आंटी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद चाहिए। 

    रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डिटेल्स साझा करते हुए आंटी के बारे में बताया कि उनकी उम्र 65 साल है और वह फेफड़ों के संक्रमण से पीड़ित हैं।इसके साथ ही, रैना ने आंटी के ऑक्सजीन के स्तर का भी जिक्र किया।रैना के पोस्ट शेयर करते ही सोनू सूद उनके पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए जवाब दिया कि, ‘दस मिनट में ऑकसीजन सिलेंडर पहुंच रहा है भाई’।बाद में रैना ने सभी को धन्यवाद दिया और बताया कि सिरेंडर का इंतजाम हो गया है।