Ind VS Ban T20: फैंस के लिए खुशखबरी, राजकोट में मौसम पूरी तरह साफ

राजकोट, भारत और बांग्लादेश के बीच आज दूसरा टी20 मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाएगा. बांग्लादेश ने पहले टी-20 मैच में भारत को 7 विकेट से हराया. इसी के साथ बांग्लादेश ने टी-20

राजकोट, भारत और बांग्लादेश के बीच आज दूसरा टी20 मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाएगा. बांग्लादेश ने पहले टी-20 मैच में भारत को 7 विकेट से हराया. इसी के साथ बांग्लादेश ने टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. कुछ दिन पहले राजकोट में ‘महा’च क्रवात आया था. इस कारण आज का मैच रद्द होने की आशंका जताई गई थी. लेकिन आज राजकोट में मौसम पूरी तरह साफ है. मैच शाम 7.00 बजे से खेला जाएगा.

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने ट्वीट कर बताया है कि फिलहाल यहां का मौसम क्रिकेट के लिए अनुकूल हैं. पूरा स्टेडियम धूप से नहाया हुआ है. भारतीय मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की थी कि ‘महा’ पोरबंदर और दीव के बीच गुरुवार तड़के ‘चक्रवातीय तूफान’ के रूप में गुजरात के तट से टकराएगा. माना जा रहा है कि शहर के बाहरी हिस्से में स्थित सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में मैच समय से शुरू होगा.वही, भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने ट्वीट कर बताया है कि चक्रवात अब कमजोर पड़ गया है.

बात करे मैच की तो, भारत को इस सीरीज में रहने के लिए आज का मैच जीतना होगा. आखिरी मैच 10 नवंबर को नागपुर में खेला जायेगा. इस सीरीज में कप्तान की कमान रोहित शर्मा ने संभाली है. आज रोहित पर बल्लेबाजी क्रम की भी जिम्मेदारी है. आज के मैच में भारतीय टीम में बदलाव की गुंजाइश भी दिख रही है. ऋषभ पंत की जगह आज संजू सैमसन को खेलने का मौका मिल सकता है.