ind-vs-eng-1st-odi-younger-brother-hardik-gives-cap-to-elder-brother-krunal-watch-video

अपने वनडे इंटरनेशनल डेब्यू के मौके पर क्रुणाल (Krunal Pandya )काफी भावुक हो गए।

    पुणे. भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो गयी है। इस सीरीज का पहला मैच (India vs England 1st ODI Match) आज पुणे के ‘महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम’ में खेला जा रहा है।

    पहले वनडे मैच में भारत के लिए हरफनमौला क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्‍णा (Prasidh Krishna) इंटरनेशनल डेब्यू कर रहे हैं। वनडे इंटरनेशनल डेब्यू पर क्रुणाल को भाई हार्दिक पांड्या ने वनडे कैप दी। वहीं, कृष्णा को हेड कोच रवि शास्त्री ने कैप थमाई। 

    अपने वनडे इंटरनेशनल डेब्यू के मौके पर क्रुणाल  (Krunal Pandya )काफी भावुक हो गए। वहीं, उन्होंने आसमान की तरफ देखते हुए अपने पिता को याद किया। इस दौरान मैदान में मौजूद उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या ने उन्हें संभाला और उनका हौसला बढ़ाया। 

    बता दें कि दोनों भाइयों में क्रुणाल (Krunal Pandya) हार्दिक से बड़े हैं। लेकिन, इंटरनेशनल क्रिकेट में हार्दिक अपने बड़े भाई से पहले डेब्यू कर चुके है। हार्दिक तीनों फॉर्मेट-टेस्‍ट, वनडे और टी20 में खेल चुके हैं। वहीं, क्रुणाल पांड्या ने अब तक भारत के लिए केवल टी20 इंटरनेशनल मैच खेले थे। 

    आज के मैच के पहले पांड्या भाइयो का मिलना देखकर हर कोई भावुक हो गया है। इसी दौरान भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने क्रुणाल की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी आंखों में कुछ है।’

    क्रुणाल और हार्दिक के पिता का जनवरी में निधन हो गया था। हार्दिक और क्रुणाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी थी। क्रुणाल ने घरेलू क्रिकेट में अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 मुकाबलों में 129.33 की औसत से 388 रन बनाए थे।