Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट (Ind Vs Eng 3rd Test) अहमदाबाद में खेला गया। जहाँ भारत ने मात्र 2 दिन में इंग्लैंड को हराकर शानदार जीत हासिल की। यह मैच बेहद ही रोमांचक रहा। इस मैच में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और अक्षर पटेल (Axar Patel) हीरो रहे, लेकिन यह मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने फैन्स को काफी इंटरटेन किया।

    ऋषभ बल्लेबाज़ के साथ मजाक मस्ती कर ही रहे थे, साथ ही वह अंपायर के साथ भी मजाक करते नज़र आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहा है। 

    वायरल वीडियो में ऋषभ अंपायर अनिल चौधरी (Rishabh Pant Demands Money From Umpire) के साथ मजाक मजाक करते दिखे। दरअसल मैच के दौरान स्टम्प्स की गिल्लियां गिर गई थीं। जिसके बाद अंपायर अनिल ने ऋषभ को उसे ठीक करने को कहा। फिर जब ऋषभ ने स्टम्प्स को ठीक किया उसके बाद अंपायर ने थम्स अप किया। जिसके बाद पंत बोल पड़े- ‘मेरे पैसे दो।।।’ जिसे सुनकर स्लिप पर खड़े अजिंक्या रहाणे भी हंसने लगे। 

    सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देख लोगों की हंसी नहीं रुक पा रही है। यह वीडियो काफी पसंद भी किया जा रहा है और लोगों को ऋषभ का यह मजाकिया अंदाज़ लोगों को काफी इंटरटेन कर रहा है।