ind vs eng t-20 series man-threatens-to-set-himself-on-fire-if-india-england-t20-series-continues

तीसरा टी20 मैच (India vs England 3rd T20 Match) बिना दर्शकों के खेला गया।

    अहमदाबाद. भारत और इंग्लैंड के बीच (India vs England T20 Series) पांच मैचों T20 इंटरनेशनल सीरीज शुरू है। इस सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद बाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले जा रहे हैं। इस सीरीज के 3 मुकाबले हो गए हैं। इसके बाद इसी जगह वनडे मैच भी खेले जाने वाले हैं। लेकिन, उससे पहले एक नया मामला सामने आ गया है।

    दरअसल, एक शख्स ने धमकी दी है कि, अगर यह सीरीज रद्द नही हुई तो वह खुद को आग लगा देगा। इसके बाद सिर्फ गुजरात क्रिकेट एसोशिएसन की ही नही, बल्कि पुलिस की भी सिरदर्दी बढ़ गई है। देश में बढ़ रहे कोरोना मामलों के चलते भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे बचे 2 टी 20 मैच में दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री नहीं मिलेगी।

    तीसरा टी20 मैच (India vs England 3rd T20 Match) बिना दर्शकों के खेला गया। वहीं, 2 और मैच भी फैंस की गैर-मौजूदगी में ही खेले जाएंगे। लेकिन, एक शख्स ने धमकी देते हुए कहा कि, इतने से कुछ नहीं होगा। भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही पूरी सीरीज को ही रद्द किया जाए, नहीं तो वो आग लगा लेगा।

    भारत-इंग्लैंड सीरीज (India vs England T20 Series) को लेकर के शख्स ने पुलिस को फोन करते हुए कहा कि, ‘अगर यह सीरीज रद्द नहीं हुई तो वो खुद को आग लगा लेगा।’ माना जा रहा है कि, इस शख्स ने ये धमकी कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर दी। पुलिस ने धमकी मिलने के बाद इस मामले की छानबीन शुरू कर दी। वहीं, पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स की पहचान भी कर ली हैं। इस शख्स का नाम पंकज पटेल है और वह गांधी नगर का रहने वाला बताया जाता है।