india-have-some-kind-of-machine-or-factory-to-produce-this-kind-of-quality-players-says-inzamam-ul-haq

हाल ही में इंजमाम-उल-हक (Inzamam Ul Haq)ने अपने यूट्यूब चैनल पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तारीफ की है।

    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक (Inzamam Ul Haq) भारतीय टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं। हाल ही में उन्होंने कहा कि, शायद भारत (India) के पास कोई मशीन है, जो इतने प्रतिभाशाली खिलाड़ी तैयार कर रही है।’ भारत और इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा ने डेब्यू किया।

    इस मैच में क्रुणाल पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंद पर हाफ सेंचुरी पूरी की। वहीं, प्रसिद्ध कृष्णा ने अपनी गेंदबाजी का हुनर दिखाते हुए 54 रन देकर चार विकेट लिए। इन दोनों के शानदार प्रदर्शन को देखकर इंजमाम-उल-हक काफी खुश हो गए।

    हाल ही में इंजमाम-उल-हक (Inzamam Ul Haq)ने अपने यूट्यूब चैनल पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तारीफ की है। इंजमाम-उल-हक ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज से ही भारतीय टीम में लगातार नए खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं। इन नए खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन के वजह से भारत हर मैच जीत रहा है।

    इंजमाम (Inzamam Ul Haq) ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि भारत के पास किसी तरह की कोई मशीन है, जो नए खिलाड़ी तैयार करती है। इस बार फिर भारतीय टीम में दो खिलाड़ी शामिल हुए। यह खिलाड़ियों को मैसेज देता है कि अगर आपको टीम में बने रहना है तो आपको अच्छे फॉर्म में रहना होगा। “

    पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने आगे कहा, “मैं देख रहा हूं कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज से ही हर मैच या हर फॉर्मेट में भारतीय टीम में एक नया खिलाड़ी शामिल होता है। और शानदार प्रदर्शन करता है। सीनियर खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन जब कोई जूनियर खिलाड़ी ऐसा प्रदर्शन करते हैं तो इससे टीम के बारे में काफी कुछ पता चलता है। लेकिन पिछले छह महीने में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा है।”

    पिछले कुछ महीनों में भारतीय टीम के लिए शुभमन गिल, वॉशिंटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पंड्या, ईशान किशन, नवदीप सैनी, प्रसिद्ध कृष्णा और टी नटराजन ने अलग-अलग प्रारूप में भारत के लिए डेब्यू किया है। लगभग हर खिलाड़ी ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है।