ipl 2021-csk-share-a-picture-ravindra-jadeja-with-suresh-raina-in-the-yellow-jersey-mr-ipl-says-bapu-padharya-che

सुरेश रैना और जडेजा का यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

    Loading

    मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14 वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीम के खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

    इसी दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) क्वारंटाइन समय पूरा करते हुए गुरुवार को अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ जुड़ गए हैं। बता दें कि अंगूठे में चोट लगने की वजह से जडेजा पिछले तीन महीने से भारतीय टीम से दूर हैं।

    हाल ही में सीएसके (CSK) ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और सुरेश रैना (Suresh Raina) की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों खिलाड़ियों ने सीएसके की पीली जर्सी पहनी हैं। सीएसके (CSK) के तरफ से पोस्ट की गई तस्वीर पर सुरेश रैना ने काफी मजेदार कमेंट किया है।

    रैना (Suresh Raina) ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा,  ‘बापू पधारे छे!’ सुरेश रैना और जडेजा का यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस को यह तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं। 

    बता दें कि, आईपीएल के 14 वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ होने वाला है। यह मैच 10 अप्रैल को खेला जाएगा। इस मैच में काफी लंबे समय के बाद जडेजा खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं।