Image: @imjadeja/Twitter
Image: @imjadeja/Twitter

    Loading

    कोरोना (Corona Virus) के कहर की वजह से इस साल हो रहे आईपीएल (IPL) को अनिश्चित समय के लिए स्थगित कर दिया गया है। जिसके बाद लगभग सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के शानदार खिलाड़ी सर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) है, जो सुरक्षित अपने घर लौट आए हैं। जडेजा ने यह जानकारी घर पहुंचने की बाद सोशल मीडिया (Social Media) के द्वारा दी है। उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह अपने घोड़ों के साथ नज़र आ रहे हैं। 

    जडेजा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं उस जगह वापस आ गया जहां खुद को सरक्षित महसूस करता हूं।’ जडेजा को अपने घोड़ों से बहुत ज्यादा प्यार है। वह अक्सर खाली समय में घुड़सवारी करना पसंद करते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर घुड़सवारी करते हुए कई तस्वीरें भी शेयर की है। 

    रविंद्र जडेजा की इस सीजन में CSK के लिए दिए गए परफॉरमेंस की बात करें तो यह बेहद ही शानदार था। खासकर हर्षल पटेल के खिलाफ एक ओवर में 5 छक्के के साथ जो 37 रन उन्होने बनाएं थे, वह बहुत ही रोमांचक था। रविंद्र जडेजा ने आरसीबी के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी की औऱ 28 गेंदों पर 62 रनों की तूफानी पारी खेली थी। वहीं, इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स का परफॉर्मेंस बेहतरीन रहा था।