Pic Credit: Instagram
Pic Credit: Instagram

    टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ ऑलराउंडर (Allrounder) रवींद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) शेयर किया गई। जिसमें वह जंगल (Jungle) में दिखाई दे रहे हैं। मैदान से दूर जंगल में जड़ेजा इन दिनों जंगल सफारी (Jungle Sufari) का आनंद ले रहे हैं। उनकी शेयर की गई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Jadeja Viral Video) हो रही है। रवींद्र जड़ेजा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक बाघ को देखा जा सकता है। 

    वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, एक बाघ पहले रस्ते में आता है, फिर कुछ समय वह खड़ा रहता है और बाद में वापस जंगल में चला जाता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए जड़ेजा ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘ये बस मेरे जल्दी स्वस्थ होने की कामना के लिए आया है।’ इस वीडियो को बहुत लाइक भी किया जा रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ravindra jadeja (@ravindra.jadeja)

    बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान रवींद्र जड़ेजा घायल हो गए थे, उनके अंगूठे में चोट आई है। इसी वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और फिर टी20 सीरीज से बाहर रहे थे। हालांकि उन्हें वनडे सीरीज से भी बाहर रखा गया है, लेकिन जडेजा 9 अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धमाल मचाते हुए दिखाई ज़रूर देंगे।