When selected in the team, Suryakumar Yadav said, 'It's a dreamy feeling'

कुछ पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने सूर्यकुमार के चयन पर खुशी व्यक्त की।

    Loading

    मुंबई. सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लगातार अच्छा प्रदर्शन करने का पुरस्कार आखिर में मिल गया और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी (India vs England T-20 Series) टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिये भारतीय टीम में चुने जाने को स्वप्निल अहसास करार दिया।

    इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद सूर्यकुमार को पिछले साल आस्ट्रेलिया दौरे के लिये सीमित ओवरों की टीम में नहीं चुना गया था जिससे भारतीय क्रिकेट समुदाय हैरान था।

    सूर्यकुमार(Suryakumar Yadav)ने डीवाई पाटिल स्टेडियम में खींची गयी अपनी तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘‘यह स्वप्निल अहसास है।’’मुंबई का 30 वर्षीय बल्लेबाज आईपीएल और घरेलू स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करता रहा है। रणजी ट्राफी और अन्य घरेलू टूर्नामेंटों में मुंबई की अगुवाई कर चुके सूर्यकुमार ने अब तक 77 प्रथम श्रेणी मैचों में 5326 रन बनाये हैं।

    कुछ पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने सूर्यकुमार के चयन पर खुशी व्यक्त की।ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘बहुत अच्छा। आखिर में सूर्यकुमार को भारतीय टीम में जगह मिली। शुभकामनाएं। ’’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar)

    पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्वीट किया, ‘‘आखिरकार सूर्यकुमार का इंतजार समाप्त हुआ। बधाई। इशान किशान और राहुल तेवतिया को भी शुभकामनाएं।’’भारत को चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला समाप्त होने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलनी है।