दुबई पहुंचीं युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री, देखें वीडियो में क्या कहा ?

– विनय कुमार

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के घातक गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। ‘INSTAGRAM’ पर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं। धनश्री दुबई पहुंच चुकी हैं। बहुत जल्द ही वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम को मैदान पर चीयर करती नज़र आएंगी। फिलहाल दुबई में क्वारंटीन में वक़्त बिता रही धनश्री ने अपने ‘INSTAGRAM’ अकॉउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। दुबई फ्लाई करने से पहले उन्होंने ‘INSTAGRAM’ पर ऋतिक रोशन (HRITIK ROSHAN) के गाने पर लाजवाब डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था। मंगलवार यानी 13 अक्टूबर को धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की, जिसनें उन्होंने बताया कि वो दुबई पहुंच चुकी हैं। वो फिलहाल अपने होटल में क्वारंटीन हैं।

अपने होटल के कमरे से ही धनश्री ने वीडियो स्टोरी के जरिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को चीयर किया। धनश्री ने कहा, “मैं अपनी क्वारंटीन पीरियड में हूं लेकिन कोई मुझे RCB को सपोर्ट करने से नहीं रोक सकता।” धनश्री का वीडियो युजवेंद्र चहल ने भी अपने ‘INSTAGRAM’ पर शेयर किया है। युजवेंद्र चहल (YUJVENDRA CHAHAL ) ने धनश्री (DHANASHREE) का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, “धनाश्री क्वारंटीन पीरियड में RCB का सपोर्ट कर रही हैं। जल्द ही वो स्टेडियम में टीम को सपोर्ट करती नजर आएंगी।”

इससे पहले धनश्री ने अपने नवरात्र लुक को ‘INSTAGRAM’ पर शेयर किया था. धनश्री ने अपने पोस्ट में लिखा, “बदलाव अच्छा है, है ना। सुपर स्पेशल नवरात्रि वीडियो सिर्फ आप लोगों के लिए। कितना कुछ है जो मैं आपसे शेयर करना चाहती हूं इस वीडियो के बारे में, इसे सीखने से लेकर इसे अमल में लाने तक लेकिन मैं बस ये ही कहना चाहूंगी की आपको ये बहुत पसंद आयेगी। ये वीडियो मेरे यूट्यूब (YouTube) चैनल पर 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 (IPL T20, 2020) से करीब एक महीने पहले टीम इंडिया (TEAM INDIA) के घातक गेंदबाज युजवेंद्र चहल और मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने एक निजी समारोह में सगाई कर ली थी। धनश्री वर्मा एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस की अनोखी अदाओं से लोगों का मन मोह लिया है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।