Retired ASI's son shot dead in Delhi

    नई दिल्ली: दिल्ली में चोरो के हौसले किस बुलंदी पर है इससे पता चल सकता है कि, बैंक में रखी तिजोरी को काट 55 लाख रुपये उड़ा ले गए। यह घटना राजधानी दिल्ली के शाहदरा क्षेत्र के विश्वास नगर इलाके की है, जहाँ रविवार रात को चोरों ने यूनियन बैंक में फिल्मी स्टाइल चोरी को अंजाम दिया हैं ।चोरों ने रखी तिजोरी को गैस कटर से काट 55 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। बैंक चोरी में किसी स्टाफ का हाथ  होने की आशंका जताई जा रही हैं । घटना संबधी  एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश चल रही है। 

    विश्वास नगर स्थित यूनियन बैंक में चोरों ने निर्माणधीन इमारत का सहारा लेकर रविवार की रात को चोर बैंक के अंदर गए। गैस कटर की मदद लेकर तिजोरी को तोडा   और वहां  से 55 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। सोमवार को जब  कर्मचारी बैंक में आए तब चोरी होने की बात सामने आई।  

    इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मुआयना किया। जांच के दौरान  बैंक के सीसीटीवी बंद दिखाई दिए। हैरानी की बात यह बताई जा रही  है कि चोरों ने बैंक के जेवरात और कागजात को नहीं छुआ है। आशंका यह जताई जा रही है की चोरी में बैंक के किसी कर्मचारी का हाथ है।  

    दिल्ली पुलिस के आलावा फॉरेंसिक और क्राइम ब्रांच की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। बैंक कर्मचारियों  की शिकायत पर पुलिस ने  मामला दर्ज किया है। बैंक के बाहर लगाए गए  सीसीटीवी की मदद से पुलिस सबूत जुटाने में लगी है। घटना से संबंध में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। और उसके पास से चोरी किए गए  55 लाख रुपये बरामद कर लिए है। पुलिस अब बाकी चोरों की तलाश कर रही है ।