‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ फेम अभिनेता सूरज थापर ICU में भर्ती, गोवा से मुंबई वापसी पर बिगड़ी तबीयत

सूरज थापर ने अपने एक्टिंग करियर में कई टीवी सीयल्स और फिल्मों में अहम किरदार में नजर आ चुके हैं।

    Loading

    Actor Suraj Thapar in ICU, health deteriorates on return from Goa to Mumbai: टीवी इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार, छोटे पर्दे के फेमस अभिनेता सूरज थापर (Sooraj Thapar) आईसीयू में भर्ती है। अपनी शूटिंग पूरी कर अभिनेता  गोवा से मुंबई पहुंचे इस दौरान उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई और उन्हें फौरन आईसीयू में भर्ती कराया गया है। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि अभिनेता को कोरोना हुआ है या फिर नहीं अभी इसकी रिपोर्ट नहीं आई है। 

    दरअसल, कोरोना वायरस के कारण इस समय मुंबई में शूटिंग बंद है। इस कारण अभिनेता सूरज थापर अपने टीवी शो ‘शौर्य और अनोखी’ (Shaurya – Ek Anokhi Kahaani) की शूटिंग के लिए यूनिट के साथ गोवा गए थे। बताया जा रहा हैं कि  सूरज थापर को तीन दिन से हल्का बुखार था लेकिन वो फिर भी काम कर रहे थे। अपने बुखार को नजर अंदाज करने के कारण अभिनेता की तबीयत और बिगड़ी और मुंबई पहुंचे हुए उन्हें तेज बुखार हुआ और उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी कम हो गई। ऐसी स्थित में उन्हें तुरंत आईसीयू में भर्ती करवाया गया। आईसीयू में एडमिट एक्टर सूरज थापर की कोरोना जांच हुई है, जिसकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sooraj Thapar (@soorajthapar)

     

    सूरज थापर ने अपने एक्टिंग करियर में कई टीवी सीयल्स और फिल्मों में अहम किरदार में नजर आ चुके हैं। ‘ससुराल गेंदा फूल’, ‘एक नई पहचान’ ‘ छल-शह और मात’ टीवी शो के लिए वह खास तौर पर जाने जाते हैं।