actress-vj-chithra-reportedly-dies-by-suicide-in-chennai-hotel-room

आशंका है कि एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली।

मुंबई. साउथ की मशहूर एक्ट्रेस वीजे चित्रा (V J Chithra) का बुधवार को एक होटल के कमरे में शव मिला है। एक्ट्रेस की मौत की खबर सुनकर साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 28 साल की वीजे चित्रा (V J Chithra) का शव चेन्नई के नसरपेट में एक होटल के कमरे में मिला। शुरुआती जांच में यह सुसाइड का केस बताया जा रहा है। आशंका है कि एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। 

खबरों के मुताबिक, चित्रा (V J Chithra) देर रात करीब 2.30 बजे तक शूटिंग कर रही थी। इसके बाद वह होटल लौटी थीं। बता दें कि चित्रा ने हाल ही में चेन्नई के एक बड़े बिजनेसमैन हेमंत रवि के साथ सगाई की थी। वह होटल में अपनी मंगेतर के साथ रह रही थीं। 

पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने एक्ट्रेस के शव को कब्जे में ले लिया है और ऑटोप्सी के लिए भेज दिया है। वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चित्रा (V J Chithra) पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में थीं जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया।

बता दें कि चित्रा (V J Chithra) का परिवार चेन्नई में रहता है।वीजे चित्रा को सीरियल पांडियन स्टोर्स में नज़र आई थी। इस शो में उन्होंने बेहतरिंग एक्टिंग की थी। यह सीरियल विजय टीवी पर प्रसारित होता है। उन्होंने इसमें मुलई की भूमिका निभाई थी।