ajay-devgn-shares-lalbazaar-crime-thriller-web-series-poster

अजय देवगन की बंगाली क्राइम थ्रिलर वेब सीरिज़ 'लालबाजार' का आज टीज़र आने वाला है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अजय देवगन के फैंस के लिए खुशख़बरी है। दरअसल, अजय देवगन की बंगाली क्राइम थ्रिलर वेब सीरिज़ ‘लालबाजार’ का आज टीज़र आने वाला है। अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया इस वेब सीरिज़ का एक पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। वही, वेब सीरिज़ के रिलीज डेट के बारे में बताया है।

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट लालबाजार का एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमे बताया गया है कि,जी5 पर 19 जून से वेब सीरिज़ ‘लालबाजार’ स्ट्रीमिंग होने वाली है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aa rahi hai #Lalbazaar ki Police! Teaser out tomorrow! #TillTheEndofCrime #LalbazaarOnZEE5 premieres 19th June @zee5premium

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय देवगन ने इस वेब सीरीज के बारे में बताते हुए कहा, “हालांकि यह वेब सीरिज़ अपराध के इर्द-गिर्द बुनी गई है, लेकिन इसमें पुलिस के मानवीय पहलुओं पर भी ध्यान दिया गया है। इसमें दर्शकों को उन लोगों की जिंदगी की झलकियाँ देखने को मिलेंगी, जो रात-दिन उनकी सुरक्षा में लगे रहते हैं। ‘लालबाजार’ को आप सबके सामने लाने का अनुभव बेहद सुखद है।”

अजय ने कहा, “मैंने हमेशा उन किरदारों को निभाना पसंद किया है, जिसमें अच्छाई ने बुराई पर जीत हासिल की है। हमारे बहादुर पुलिस बल की जिंदगी का अनुसरण करना आसान नहीं है और मैं खुद को खुश किस्मत समझता हूं कि मुझे वर्दी में इस तरह के किरदार को निभाने का मौका मिला। खासकर इस लॉकडाउन में वे जिस तरह से कड़ी मेहनत व दृढ़ता से काम कर रहे हैं, वह क़ाबिले तारीफ है। उनके प्रति मेरे दिल में बहुत सम्मान है।”

बता दे कि अजय देवगन की वेब सीरिज़ कोलकाता के मशहूर पुलिस मुख्यालय की बिल्डिंग लालबाजार की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस वेब सीरिज़ कौशिक सेन, सब्यसाची चक्रवर्ती, हर्षिता भट्ट , दिव्येंदु भट्टाचार्या और सुब्रत दत्ता सहित और भी कई कलाकार हैं। लालबाजार का पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।