Image Credit: Alia Bhatt Instagram
Image Credit: Alia Bhatt Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने जानकारी दी  है कि उन्होंने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग खत्म कर ली है। वहीं अब बिना वक्त गवाए आलिया अपनी अगली फिल्म ‘डार्लिंग’ (Darling) की तैयारी में लग गई हैं। इस की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। 

    आलिया की अगली फिल्म सुपरस्टार शाहरुख खान के होम प्रोडक्शन में बन रही ‘डार्लिंग्स’ है। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट हाथ में लिए हुए एक फोटो शेयर की है। आलिया ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा-“मेरी आज की डेट।” उनकी इस अनाउंसमेंट ने फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है। 

    इस फिल्म की बात करे तो ये एक माँ बेटी की कहानी है जी दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं। जिनकी जिंदगी कई तरह के उतार-चढ़ाव भरे हालातों से गुजरती है। ये मां-बेटी की जोड़ी दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिशों में किन हालातों से गुजरती है, फिल्म में यही दिखाया जाएगा।

    खास बात ये है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ विजय वर्मा भी नज़र आयेंगे। दोनों पहले ‘गली बॉय’ में साथ काम कर चुके हैं। बता दें, आलिया भट्ट ने कोरोना काल में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग खत्म की है। इसके तुरंत बाद मेकर्स ने ‘डार्लिंग’ पर काम शुरू कर दिया है। आलिया के लिए ये एक खास फिल्म है क्योंकि इसमें एक्ट करने के साथ वो शाहरुख़ खान के साथ इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं।