amitabh-bachchan-announced-to-become-organ-donor-tweet-viral

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने चिंता जताई थी कि कोरोना के वजह अब उन्हें काम मिलेगा या नहीं। इसके तुरंत बाद अब अमिताभ बच्चन को जॉब ऑफ़र भी मिल गया।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ने की कोशिश करते हैं।हाल ही में अमिताभ बच्चन ने चिंता जताई थी कि कोरोना के वजह अब उन्हें काम मिलेगा या नहीं। इसके तुरंत बाद अब अमिताभ बच्चन को जॉब ऑफ़र भी मिल गया। 

दरअसल, महाराष्ट्र सरकारने ने कोरोना के चलते 65 साल के ऊपर की उम्र के टीवी और फिल्म एक्टर्स की शूटिंग करने की अनुमति नहीं दी थी। अब बॉम्बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार के इसी फैसले पर पर रोक लगा दी थी।कोर्ट ने इस फैसले को भेदभावपूर्ण कहा था।हालाँकि अमिताभ बच्चन ने अपने काम के लिए चिंता व्यक्त की थी। अमिताभ बच्चन की चिंता को देखते हुए उनके एक फैन ने उनको जॉब ऑफ़र दिया है। अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी अपने ब्लॉग में दी है। 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया कि उनके एक फैन ने उन्हें जॉब ऑफ़र किया है। इस मैसेज को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘अब मेरी जॉब पक्की है।’ 

ग़ौरतलब है कि कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन कोरोना से संक्रमित हो गए थे। अमिताभ के अलावा अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना की चपेट में गया थे। हालाँकि अब बच्चन परिवार ने कोरोना से जंग जीत ली है।