कृति सेनन की बोल्ड तस्वीरें देख महानायक अमिताभ बच्चन हुए दीवाने, किया ये कमेंट

अभिनेत्री कृति सेनन इन तस्वीरों में डीप नेक मेक्सी ड्रेस में दिखाई दी थी।

    Loading

    Amitabh Bachchan’s comment on Kriti Sanon’s bold picture: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन (Kriti Sanon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस से जुड़े रहने की कोशिश में रहती हैं। कृति सेनन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं। इस फोटोशूट में अदाकारा बेहद अलग और बोल्ड दिखाई दी। इन तस्वीरों पर फैंस और कई सेलेब्स कमेंट करते दिखाई दिए। लेकिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने की हुई तारीफ से यह दोनों चर्चा  का विषय बन गए। सोशल मीडिया (Social Media) पर बिग बी का कमेंट छाया हुआ है।

    कृति सेनन की तस्वीरों पर अमिताभ बच्चन ने कमेंट करते हुए लिखा था- ‘Wow’ बिग बी के इस कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर खून मजाक बनाया जा रहा हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kriti (@kritisanon)

     

    खैर, अभिनेत्री कृति सेनन इन तस्वीरों में डीप नेक मेक्सी ड्रेस में दिखाई दी थी। वह इसमें बेहद बोल्ड नजर आई। बात अगर बिग बी की करें तो, वह बहुत जल्द अभिनेता इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती और अन्नू कपूर के साथ फिल्म चेहरे में अहम किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म 30 अप्रैल 2021 को रिलीज हो रही हैं। फिल्म रिलीज से पहले हाल ही में मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज किया था। 45 मिनट के इस टीजर में फिल्मी की कहानी की एक झलक देखने के मिल रही है।