बेटी सारा अली खान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी अमृता सिंह, जानिए क्या है प्रोजेक्ट

सारा अली खान बहुत जल्द अक्षय कुमार औरसाउथ अभिनेता धनुष के अपोजिट फिल्म अतरंगी में अहम किरदार में दिखाई देंगी।

    Amrita Singh will share screen with daughter Sara Ali Khan for the first time, know what is the project: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। यह दोनों बहुत जल्द साथ में स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। सारा ने खुद इस खबर पर मोहर लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। अभिनेत्री सारा ने मां अमृता संग अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें अमृता अपनी बेटी की चंपी करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सारा और अमृता के चेहरे पर एक मुस्कान दिखाई दे रही है। 

    सारा ने साझा की इस तस्वीर को कुछ ही घंटो में 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके साथ ही मां-बेटी के फैंस भी दोनों की खूब तारीफ करते दिखाई दिए।  

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

    रिपोर्ट्स की बात करें तो सारा और अमृता एक हेयर केयर ब्रांड के लिए एड करती दिखाई देंगी। ये पहला मौका होगा जब मां-बेटी की ये क्यूट जोड़ी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इस एड के साथ ही अमृता सिंह की एडवर्टिाजमेंट वर्ल्ड में वापसी हो रही है।  वे करीब 30 साल बाद किसी एड में दिखाई देंगी। आपको बात दें, अभिनेत्री सारा को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए करीब 3 साल हो चुके है। तीन सालों में को  शानदार पॉपुलैरिटी मिली है। सारा फिल्मों के साथ-साथ कई सारे ब्रैंड्स के लिए एड भी साइन कर रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान बहुत जल्द अक्षय कुमार औरसाउथ अभिनेता धनुष के अपोजिट फिल्म अतरंगी में अहम किरदार में दिखाई देंगी।