anil-kapoor-shooting-experience-with-anurag-kashyap-ak-vs-ak-release

अनिल कपूर (Anil Kapoor) पहली बार अपने जन्मदिन पर रिलीज होने वाली फिल्म में अपने बच्चों के साथ दिखाई देंगे।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एवर ग्रीन एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज अपना 64 वां जन्मदिन मना रहे हैं।अनिल कपूर  (Anil Kapoor) के जन्मदिन के अवसर पर उनकी फिल्म ‘एके वर्सेज एके’ (AK vs AK) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी नज़र आएंगे। अनिल कपूर (Anil Kapoor) पहली बार अपने जन्मदिन पर रिलीज होने वाली फिल्म में अपने बच्चों के साथ दिखाई देंगे। हालाँकि, इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था।  

अपनी इस फिल्म के बारे में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा, “मेरे 40 साल के करियर में ऐसा पहली बार हो रहा कि मेरे जन्मदिन पर मेरी कोई फिल्म रिलीज हो रही है।  मैं इस बात से काफी खुश हूँ।”

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने आगे कहा, “मेरे इस फिल्म में मेरे दोनों बच्चें सोनम और हर्षवर्धन भी नज़र आने वाले हैं। हालांकि, इन दोनों को मेरे फिल्म में काम करने के लिए विक्रम ने मनाया था। अगर विक्रम के अलावा कोई और फिल्म मेकर होता तो शायद मेरे बच्चों ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया होता। इस फिल्म में मैं हूँ और डायरेक्टर विक्रम हैं, इसलिए मेरे बच्चों को यकीन है कि यह फिल्म अच्छी ही बनेंगी। इसी वजह दोनों ने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी।”  

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत के दौरान अपना अनुभव शेयर किया। अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा कि, “इस फिल्म में काम करते हुए मुझे वाकई में काफी मज़ा आया। हर एक्टर अपने करियर में ऐसे सीन्स का बेसब्री से इंतजार करता है, जिसे करते हुए कुछ चैलेंज हो। इस फिल्म में भी एक सीन करते हुए मुझे सोचना पड़ा की मैं यह सीन कैसे करूँगा। फिर मैंने अपने सारे 40 साल के अनुभवों को मिलाकर सोचा और फिर उसी हिसाब से उस सीन में एक्ट किया। यह सीन काफी मुश्किल था। इस सीन को करते हुए मेरा छोटा सा एक्सीडेंट भी हो गया था।  इस सीन को करते हुए मेरे पैर की एक नस खिंच गई थी। मेरे साथ ऐसा पहले भी हो चुका है। जब मैं फिल्म ‘नायक’ की शूटिंग कर रहा था तब मुझे इस चोट के कारण काफी तकलीफ हुई थी। “

‘एके वर्सेज एके'(AK vs AK) फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी अपने रोल के बारे में बताया। अनुराग कश्यप ने कहा, “जब आप एक्टर नहीं होते हो और आपको अचानक एक्टिंग करने का मौका मिलता है। तो उससे आपको काफी फायदा होता है। आप पर्दे पर जो कुछ भी करते है दर्शक उसे एक्टिंग ही समझते  हैं। तो इस फिल्म में मैंने एक्टिंग कम की है और नेचुरल ज्यादा रहा हूं। ” 

अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap) के साथ काम करने के लिए अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा, एक बेहतरीन एक्टर वही होता है जो स्टेज पर जाते ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच ले। इसी के साथ अपने को-एक्टर को भी पूरा स्पेस दे। इस फिल्म में अनुराग ने बेहतरिंग एक्टिंग की है। मुझे नहीं लगता कि इस फिल्म में अनुराग के अलावा कोई और एक्टर होता तो मैं अपना रोल इतने अच्छे से कर पाता।”