Anupama 19 July 2021: अनुपमा पर फिर आएगा वनराज का दिल, काव्या का खौलेगा खून

    स्टारप्लस का फेमस शो अनुपमा इन दिनों अपने ट्विस्ट से दर्शकों को बांधे हुए है। इस शो को ऑडियंस के प्यार से इसे नंबर वन शो बना दिया है। शो में काव्या के नौटंकी और उसके अनुपमा के खिलाफ सारे प्लान का अनुपमा मुँह तोड़ जवाब देती नज़र आ रही है। वही शो में अनुपमा जहां काव्या को अपने परिवार और बच्चों से दूर रहने के लिए कहती है वही काव्या उसे उतनी ही तकलीफ देती हुई नजर आ रही हैं।

    बता दे कि काव्या इस सीरियल में अनुपमा के हर प्लान पर पानी फेरती नज़र आएंगी। सीरियल अनुपमा में अब तक आपने देखा कि वनराज (Sudhanshu Pandey) के कैफे और अनुपमा (Anupama) की एकेडमी की ग्रैंड ओपनिंग हो चुकी है और यह कैफे और एकेडमी पूरे शाह परिवार के लिए नई उम्मीद लेकर आए हैं । बता दे कि कैफ़े की बड़े ही धमाकेदार अंदाज में ओपनिंग की गई । वही बा-बापूजी और बच्चे एक्साइटेड नजर आए । लेकिन इस सबके बीच राखी भी मौजूद रही, जिसे लगता रहा कि उसके दामाद पारितोष की इमेज वनराज के सैंडविच बेचने से खराब होगी। पारितोष भी इस सबसे खुश नहीं है, लेकिन वो किसी से कुछ कह नहीं पा रहा है ।

    आपको बता दे कि सीरियल अनुपमा में वहीं आगे आप देखेंगे कि राखी काव्या को भड़काएगी और कहेगी कि अनुपमा और वनराज एक साथ हैं। ऐसे में काव्या राखी को कहेगी की वह अपनी बेटी किंजल पर ध्यान दे। अनुपमा सीरियल में आगे आपको देखने को मिलेगा कि वनराज के कैफे में किंजल बर्तन धुल रही है और वहीं राखी इस बात से काफी परेशान नजर आएगी। इस सबके के बीच देखने को मिलेगा कि पाखी फिर से अनुपमा पर चीखे-चिल्लाएगी। वहीं काव्या भी एक बड़ा ड्रामा खड़ा करेगी ।

    वही इन ड्रामा के बीच कैफ़े के लिए एक ग्राहक आएगा लेकिन चल रहे झगड़े को देखकर वापस चला जाएगा। बा वही इस बात की नाराजगी काव्या से जाहिर करेगी। लेकिन अनुपमा जाएगी और ग्राहक को मनाकर ले आएगी। इस बात से वनराज काफी खुश और इम्प्रेस हो जाएगा अनुपमा से।वह पुराने दिनों के बारे में सोचने लगेगा. काव्या ये सब देखकर जल भुन जाएगी । वनराज खुश होगा कि अनुपमा पहला ग्राहक लेकर आई। वहीं पहला दिन मंदा बीतेगा, सभी परेशान नजर आएंगे।

    वैसे आप अनुपमा के आनेवाले एपिसोड को लेकर कितने खुश हैं? कमेंट बॉक्स में बताएं।