bhumi-pednekar-will-feed-550-families-as-a-tribute-to-friend-sushant-singh-rajput

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सुशांत की याद में 550 परिवारों को खाना ख‍िलाने का फैसला लिया है। बता दे कि भूमि और सुशांत सिंह राजपूत फिल्म 'सोनचिड़‍िया' में एक साथ नजर आए थे।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके जाने के बाद हर कोई सदमे में है। सुशांत के परिवार से लेकर दोस्त और को-स्टार सभी लोग काफी दुखी हो गए है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सुशांत की याद में 550 परिवारों को खाना ख‍िलाने का फैसला लिया है। बता दे कि भूमि और सुशांत सिंह राजपूत फिल्म ‘सोनचिड़‍िया’ में एक साथ नजर आए थे।

भूमि पेडनेकरने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘मैं अपने प्यारे दोस्त की याद में ‘एकसाथ फाउंडेशन’ के माध्यम से 550 गरीब परिवारों को खाना खिलाने की प्रतिज्ञा करती हूं। आइए हम सभी जरूरतमंदों के प्रति करुणा और प्रेम जाहिर करें। अब इसकी पहले से कहीं अधिक जरूरत है।’ भूमि यह काम डायरेक्‍टर अभ‍िषेक कपूर की पत्‍नी प्रज्ञा के फाउंडेशन के साथ मिलकर करेंगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏 . . . @eksaathfoundation

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

सुशांत के जाने के बाद भूमि ने एक्टर की याद में कई पोस्ट शेयर किए है। भूमि ने सुशांत के साथ फिल्म ‘सोनचिड़‍िया’ के सेट की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘शॉक में हूं और दिल टूट सा गया है…यकीन नहीं कर पा रही हूं…तारों को ताकने से लेकर हमारी अंतहीन बातों तक…अब मैं तुम्‍हें उन तारों के बीच ही देखूंगी, तुम हमेशा मेरे लिए एक स्‍टार रहोगे सुशांत सिंह राजपूत।’

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। वही,सुशांत की आख‍िरी फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को OTT प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी-हॉटस्‍टार पर रिलीज होने वाली है।