Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malohtra) ​​और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म शेरशाह (Shershaah) का ट्रेलर कल रिलीज हुआ और इसे हर जगह से प्रशंसा मिल रही है।  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने, कैप्टन विक्रम बत्रा के पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों जीवन  के क़िरदार  में दर्शकों को प्रभावित किया है।

    कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसकी सराहना की। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर पर लिखा, “एक रील हीरो एक असली हीरो को क्या श्रद्धांजलि दे सकता है।  सिवाय इसके कि आपके बलिदान ने हमें जीवन के लिए प्रेरित किया, परम वीर चक्र पुरस्कार विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा!  मेरे जन्मदिन को आपके साथ साझा करने के लिए खुदको सौभाग्यशाली मानता हूं।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

    ट्रेलर की सराहना करते हुए, वरुण धवन (Varun Dhawan) ने लिखा, “इतने खास दिन पर इतना प्रभावशाली ट्रेलर। आइए चलें, टीम, शेरशाह।’ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी यही भावना साझा की और ट्विटर पर लिखा, “हे भगवान!  कितना प्यारा ट्रेलर है।  हमारे कारगिल युद्ध के नायक की  प्रेरक कहानी को देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।  शेरशाह की पूरी टीम को बधाई, इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती!”

    करीना (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “शेरशाह ट्रेलर , बधाई टीम #Shershaah! हमारे कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की सच्ची कहानी का अनुभव करने के लिए अब और इंतजार नहीं होता!” जान्हवी ने लिखा, “ऐसा साहस, बहादुरी और जुनून हमेशा  प्रेरित करता है। शेरशाह की पूरी टीम को इस प्रेरक कहानी को  स्क्रीन के माध्यम से हमतक लाने के लिए सभी को प्यार और शुभकामनाएं। मैं इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती”

    अनन्या पांडे, सारा अली खान और विकी कौशल ने भी अपने उत्साह को साझा करने और टीम को शुभकामनाएं भेजने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।