फिल्म ”छपाक” ने वीकेंड पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ''छपाक'' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. मेघना गुलजार निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. छपाक रिलीज होने से पहले विवादों में फंस

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. मेघना गुलजार निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. छपाक रिलीज होने से पहले विवादों में फंस गयी थी. इसलिए यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर पाएगी या नहीं यही सवाल सबके दिमाग में चल रहा था. लेकिन बेहतरीन कहानी और कलाकारों की अच्छी एक्टिंग के कारन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक ‘छपाक’ ने रविवार को 7 से 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसका मतलब इस फिल्म ने 3 दिनों में 18.67 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. बता दे कि छपाक ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी. तो, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30-40 प्रतिशत का ग्रोथ दिखा. फिल्म ने शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर की कमाई की.

मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म छपाक एक समाज को एक मैसेज देने वाली है. इसमे एसिड विक्टिम सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है.जिसे मालती के नाम से फिल्म में दिखाया गया है. इस में मालती के किरादर में दीपिका पादुकोण नजर आ रही है. फिल्म की शुरुआत ऐसिड विक्टिम सर्वाइवर मालती से होती है. यह फिल्म लोगो के दिल को छूने में थोड़ी कामयाब हुई है.