क्रिस प्रैट ने ‘द टूमॉरो वार’ की तारीफ करने के लिए अभिनेता वरुण धवन को कहा शुक्रिया

'द टूमॉरो वार' का निर्देशन क्रिस मैके ने किया है। फिल्म में यवोन स्ट्राहोवस्की, बेट्टी गिलपिन, सैम रिचर्डसन, एडविन हॉज और ऑस्कर पुरस्कार विजेता जे के सिमंस भी अहम भूमिका में हैं।

    Chris Pratt responds to fanboy Varun Dhawan’s praise for his movie The Tomorrow War: हॉलीवुड स्टार क्रिस प्रैट ने अपनी आगामी फिल्म ‘द टूमॉरो वार’ के ट्रेलर की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया पर अपने बॉलीवुड समकक्ष वरुण धवन समेत भारतीय प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है। वरुण ने प्रैट की आगामी फिल्म ‘द टूमॉरो वार’ के ट्रेलर की प्रशंसा करते हुए टि्वटर पर एक पोस्ट लिखा था। इसके जवाब में प्रैट ने टि्वटर पर एक दोस्ताना मजाक करते हुए वरुण और अपने भारतीय प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया। वरुण ने प्रैट की आगामी फिल्म को लेकर ट्वीट किया, ” वे एलियंस बेहद डरावने लग रहे हैं, लेकिन मुझे भरोसा है कि प्रैट उनमें से कम से कम एक को आर्मबार में डाल देंगे।”

    इसके जवाब में प्रैट ने शुक्रवार रात ट्वीट कर कहा, “आपके साथ बात कर बहुत अच्छा लगा भाई। आपको और भारत में मेरे सभी दोस्तों को मेरा सलाम और प्यार।”  प्रैट की आगामी फिल्म ‘द टूमॉरो वार’ दो जुलाई को एमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म में प्रैट का किरदार एक ऐसे व्यक्ति का है, जिसे एलियंस के खिलाफ भविष्य के युद्ध में लड़ने के लिए तैयार किया जाता है, जहां मानवता का भाग्य अतीत का सामना करने की उसकी क्षमता पर निर्भर करता है।

     

    फिल्म की कहानी दर्शकों को साल 2051 में लेकर जाती है। यह एक साइंस-फिक्शन एक्शन ड्रामा फिल्म है। ‘द टूमॉरो वार’ का निर्देशन क्रिस मैके ने किया है। फिल्म में यवोन स्ट्राहोवस्की, बेट्टी गिलपिन, सैम रिचर्डसन, एडविन हॉज और ऑस्कर पुरस्कार विजेता जे के सिमंस भी अहम भूमिका में हैं।