dharmendra-becomes-of-indian-cricket-team-new-star-mohammed-siraj

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है।

Loading

मुंबई. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर धूल चटाई है। जिसके बाद हर कोई भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की जमकर तारीफ कर रहा है। इसके साथ भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की भी काफी प्रशंसा हो रही है। हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की तारीफ की है। 

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने सिराज की तारीफ की है। धर्मेंद्र ने ट्वीट किया है, ‘सिराज, भारत के बहादुर बेटे लव यू…नाज है तुझ पर, दिल पर वालिद की मौत का सदमा लिए तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे…और एक अनहोनी जीत वतन के नाम दर्ज करके लौटे। कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर मन भर आया। जन्नत नसीब हो उन्हें।’ सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र (Dharmendra) के ट्वीट पर काफी कमेंट्स आ रहे हैं। 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने के एक सप्ताह के बाद सिराज (Mohammed Siraj) के पिता का निधन हो गया। वहीं, कोरोना प्रोटोकॉल के चलते वह अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। हाल ही में भारतीय टीम अपने देश लौटी है। इसके बाद सिराज(Mohammed Siraj) हैदराबाद एयरपोर्ट से सीधे अपने पिता की कब्र पर गए थे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी।