Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar ka 2) में मुख्य रोल निभाने के साथ-साथ बिग बॉस 12 (Biggboss12) की विजेता रह चुकी हैं। एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) टीवी फेवरेट कपल्स में से हैं।  शोएब और दीपिका अपना यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं, जिसपर वह अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करते हैं. अब अपने नए वीडियो में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बताया था कि कैसे स्काई साइकलिंग करते हुए उन्हें डरावना अनुभव हुआ। उसी डर के कारण वह किस्सा सुनाया।

    यह घटना दीपिका और शोएब के पिछले हॉलीडे की है। जब स्काई साइकिलिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दीपिका रोने-चिल्लाने लगी थीं और फिर उन्हें रिजॉर्ट के स्टाफ ने आकर बचाया था। शेयर किए गए वीडियो में शोएब इब्राहिम बता रहे हैं कि जब पिछली बार हॉलिडे के दौरान उन्होंने और दीपिका ने स्काई साइकिलिंग की थी तो उनकी साइकिल बीच में हवा में ही अटक गई और दोनों हारनेस पर अटक गए। साइकिल वायर से निकल कर नीचे की तरफ लटक गई थी। नीचे उनकी फैमिली मौजूद थी और सबका हाल बेहाल हो गया था। दीपिका की तो हालत ही खराब हो गई थी। वह चिल्लाने और रोने लगी थीं। 

    शोएब ने आगे कहा, ‘लेकिन यहां का स्टाफ बहुत अच्छा है। उन्होंने आकर हमें बचाया और सुरक्षित निकाल लिया। उसके बाद इसने बोला कि मैं आज के बाद यहां पे कोई राइड नहीं करूंगी। यहां का स्टाफ बहुत अच्छा है. उन्होंने आकर हमें बचाया और सुरक्षित रूप से निकाल लिया था. उसके बाद इसने बोला कि आज के बाद मैं यहां पर कोई राइड नहीं करूंगी।’ दीपिका कक्कड़ के दिलो दिमाग में वह घटना अब भी इतनी ताजा है कि उन्हें अब नॉर्मल साइकिल चलाने से भी डर लगने लगा है। वीडियो में वह कह रही हैं, ‘और मैं बोल भी रही थी उस दिन। पता है कि मुझे नहीं करना है शोएब। मुझे डर लग रहा है। लेकिन ये कह रहा था कि अरे डिपी कुछ नहीं होगा।’