फैंस के लिए बुरी खबर, पोस्टपोन हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अपने 2’ की शूटिंग

Apne 2, postpone shooting of ‘Apne 2’, Dharmendra, Bobby Deol, Sunny Deol

    Loading

    Due to actor Dharmendra, postpone shooting of ‘Apne 2’, director said – Health is more important: फिल्म अभिनेता धमेंद्र (Dharmendra) बहुत जल्द फिल्म ‘अपने 2’ (Apne 2) में उनके बेटों सनी देओल ( Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) में अहम किरदार में दिखाई देंगे। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा की थी। इसके साथ ही ‘अपने 2’ को लेकर मेकर्स ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी। उन्होंने इसको लेकर तैयारी शुरू कर दी है। लेकिन अब ‘अपने 2’ फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मेकर्स ने कुछ दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग को स्थगित कर दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया ‘धमेंद्र की सेहत की वजह से अपने ‘अपने 2’ की शूटिंग पोस्टपोन की है। 

    टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए फिल्ममेकर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने कहा ‘कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर धमेंद्र (Dharmendra) की सेहत को लेकर उनका परिवार चिंतित हैं। इस समय अच्छी सेहर ज्यादा जरूरी हैं। ‘अपने 2’ फिल्म की शूटिंग जो अभी शुरू होने वाली थी अब वह जुलाई में होगी। अभी तक हमने फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है तो दिवाली पर यह फिल्म रिलीज करना पॉसिबल नहीं है।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Deolomania (@deolomania_ru)

     

    ज्यादा जानकारी देते हुए फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने बताया कि ‘हम ‘अपने 2’ की शूटिंग पंजाब से शुरू करने वाले थे लेकिन अब उन्होंने शूटिंग लोकेशन लंदन कर ली है। कोरोना के चलते हम फिलहाल फिल्म को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है। आपको बता दें, ‘अपने 2’ का पहला पार्ट साल 2007 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के साथ दिखाई दिए थे। खबर के अनुसार, ‘अपने 2’ में इस बार धर्मेंद्र अपने पोते के साथ फिल्म में काम करेंगे।