jeetendra-digital-debut-in-ekta-kapoor-show-baarish

जितेंद्र फिर से पर्दे पर वापसी करने वाले है। जितेंद्र जल्द ही आल्ट बालाजी से डिजिटल डेब्यू करने वाले है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जितेंद्र 70 के दशक के रोमांटिक अभिनेताओं में से एक थे। जितेंद्र अपने डांस और मजाकिया अंदाज से काफी पॉपुलर हो गए थे। हालांकि, जितेंद्र ने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्मों में काम नही किया है। लेकिन, अब जितेंद्र फिर से पर्दे पर वापसी करने वाले है।

दरअसल, जितेंद्र जल्द ही आल्ट बालाजी से डिजिटल डेब्यू करने वाले है। जितेंद्र अपनी बेटी एकता कपूर के शो ‘बारिश’ में नजर आने वाले है। इस शो में वह जीतूजी गांधी के किरदार में नजर आने वाले है। इस शो में जितेंद्र हीरों के व्यापारी रहेंगे। इस शो के बारे में बात करते हुए जितेंद्र ने बताया, एकता कपूर का शो ‘बारिश’में काम करके मुझे अच्छा लग रहा है। इस शो के जरिये मैं डिजिटल डेब्यू कर रहा हूं। इस शो की पूरी कास्ट और क्रू ने मेरा भरपूर सहयोग किया है।

उन्होंने आगे कहा, मैं जीतूजी का किरदार निभाकर मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। इस शो में जो जीतूजी के सिद्धांत है वह मेरे निजि जीवन से मेल खाता है। इस शो के माध्यम से मेरे फैंस को मेरे कई शेड्स देखने को मिलेंगे। एकता कपूर का शो ‘बारिश’ का यह दूसरा सीजन है। इसमें अनुज के किरदार में एक्टर शरमन जोशी और गौरवी के किरदार में आशा नेगी नजर आएंगे।