निकिता मर्डर मामले में कंगना के टारगेट पर बॉलीवुड के कई स्टार्स

मुंबई: हर मुद्दे पर बेबाक बोलने वाली बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत के निशाने पर एक बार फिर बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटी आ गए हैं। कंगना ने इस बार फरीदाबाद में बीकॉम फाइनल इयर की छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े की गई हत्या के मामले में बॉलीवुड सेलेब्स को घेरा है और उन्हें जल भेजने की मांग तक कर डाली हैं।

दरअसल फरीदाबाद में हुए हत्याकांड को कंगना रनौत ने लव जिहाद कहा है। इस मुद्दे पर बॉलीवुड सितारों को आड़े हाथों लेते हुए इंडस्ट्री की क्वीन ने कहा है कि करीना कपूर खान, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, बादशाह, विशाल ददलानी, काल्कि केकलां, स्वरा भास्कर, हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा जैसे सेलिब्रिटीज को जेल में बंद कर देना चाहिए, वह भी ‘फेक सिलेक्टिव फेमिनिज्म’ के लिए।  अपने ट्वीट में कंगना ने कहा है कि, , “उन सभी को झूठे और सिलेक्टििव ऐक्टि्विजम के लिए जेल में डाल देना चाहिए। इन फिल्मीव लोगों ने महिला सशक्तिकरण के काम को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। क्यों  निकिता के लिए उनके मुंह बंद हैं जिसे एक जिहादी ने दिनदहाड़े मार दिया।”

कंगना यहीं नहीं रूकी बल्कि उन्होंन एक और ट्वीट कर लिखा, “रानी लक्ष्मीबाई या पद्मवती से कम नहीं है निकिता की बहादुरी। जिहादी मर्डर्र निकिता के जिंदा रहने के लिए उसे बार-बार चलने के लिए पूछ रहा था, लेकिन उसने मरना वाजिब समझा। देवी निकिता, हर हिंदू महिला के गौरव और अभिमान के लिए खड़ी हुई हैं।”

कंगना द्वारा किए गए ट्वीट से जाहिर हो जाता है कि उनके मन में बॉलीवुड के प्रति कितना गुस्सा भरा है। जो वक्त- वक्त पर इस तरह वा जोहिर करती रहती हैं।