नाना रणधीर कपूर ने गलती से शेयर कर दी करीना कपूर खान के छोटे बेटे की तस्वीर, देखें स्क्रीन शॉट

पिता रणधीर कपूर से पहले करीना कपूर ने भी अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी।

    Loading

    Kareena Kapoor’s father Randhir Kapoor ‘accidentally’ shares first pic: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में शामिल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल  ही में अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट बन गए हैं। खास तौर पर अभिनेत्री करीना लगातार अपने दूसरे बच्चे को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अदाकारा ने अभी तक अपने नन्हें मेहमान का चेहरा लोगों की नजरों से बचाकर रखा है। लेकिन अब करीना और सैफ के दूसरे बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया के जरिए सामने आ गई है। करीना के पिता और दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

    दरअसल हुआ यूं कि रणधीर कपूर शायद गलती से अपने छोटे पोते की पहली तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही नाना रणधीर ने इस तस्वीर को डिलीट भी कर दिया। इसलिए ऐसा लग रहा है कि उनसे यह काम गलती से हुआ। भले ही नाना रणधीर कपूर ने करीना के बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दी हो लेकिन इसका स्क्रीन शॉट खूब वायरल हो रहा हैं। आप भी देखें- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

     

    पिता रणधीर कपूर से पहले करीना कपूर ने भी अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी हालांकि उन्होंने अपने सेकेंड बेबी के चेहर की एक झलक भी वर्चुअल वर्ल्ड को नहीं दी थी। बता दें, करीना ने अपने दूसरे बेटे को 21 फरवरी को जन्म दिया था। उनकी डिलीवरी ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुई थी। करीना के सेकेंड बेबी का नामकरण होना अभी बाकी है। दरअसल करीना और सैफ नहीं चाहते हैं कि महामारी की वजह से ज्यादा लोग इक्टठा हों।