Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाल ही में कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं। कार्तिक जैसे ही ठीक हुए है वैसे ही उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। साथ ही कार्तिक की एक फिल्म धमाका (Dhamaka) जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। सिर्फ फिल्म का टीज़र ही अब तक रिलीज हुआ है। इस फिल्म का टीज़र कार्तिक के फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। टीज़र देखने के बाद कार्तिक के फैंस अब बेसब्री से फिल्म रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म से जुड़ी एक बड़ी बात सामने आई है। 

    स्पॉटब्वॉय की खबर की मानें तो नेटफ्लिक्स ने ‘धमाका’ के लिए 135 करोड़ रुपये की डील की है। ये अब तक कि सबसे बड़ी डील है जिसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा इतनी बड़ी रकम दी जा रही है। इससे पहले डिज्नी+हॉटस्टार ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के लिए 110 करोड़ दिया था। और अमेज़न प्राइम वीडियो ने वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के लिए 90 करोड़ दिया था। 

    फिल्म ‘धमाका’कि बात करे तो यह साउथ कोरियन फिल्म ‘द टेरर लाइव’ की रीमेक है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक रिसर्च जर्नलिस्ट की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम  अर्जुन पाठक है। फिल्म की स्टोरी की बात करे तो इसमें आपको देखने मिलेगा की कैसे एक पत्रकार अपनी रिसर्च से आतंकवादियों को पकड़ता है। 

    फिल्म की शूटिंग की बात करे तो, कार्तिक ने इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ 10 दिनों में पूरी कर ली थी, जबकि कार्तिक को 14 दिनों का वक़्त दिया गया था। इस फिल्म की शूटिंग इंदौर में हुई थी।