‘मणिकर्णिका’ के ओरिजिनल डायरेक्टर कृष ने फिर कंगना को घेरा, बोले ‘मैं मुश्किल वक्त से गुजर रहा था…’

फिल्म में निर्देशक कृष ने फिल्म को बीच में ही बाय-बाय कह दिया था। कंगना के बिहेवियर के कारण निर्देशन ने यह बड़ा कदम उठाया था।

  • 'मणिकर्णिका' के ओरिजिनल डायरेक्टर कृष का खुलासा
  • कंगना पर साथ निशाना

बॉलीवुड की बड़बोली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और विवादो का चोली दामन का साथ हो गया है। अभिनेत्री आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ (Manikarnika: The Queen of Jhansi) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में अदाकारा के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई थी, लेकिन यह फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घर गई थी। दरअसल, फिल्म में निर्देशक कृष ने फिल्म को बीच में ही बाय-बाय कह दिया था। कंगना के बिहेवियर के कारण निर्देशन ने यह बड़ा कदम उठाया था। जब कृष ने फिल्म से दूरी बना ली तब कंगना ने इसका निर्देशन शुरू किया। यही वजह है कि को-डायरेक्टर में कंगना का नाम आपको दिखेगा। ‘मणिकर्णिका’ रिलीज हो कर एक साल हो चुका है इसके बाद फिर से डायरेक्टर कृष ने कंगना पर निशाना साधा है। 

 

तमिल एक्ट्रेस समांथा अक्कीनेनी के शो ‘सैम जैम’ का हिस्सा बने ‘मणिकर्णिका’ के ओरिजिनल डायरेक्टर कृष ने अपनी बात रखते हुए कहा ‘’मणिकर्णिका’ को लेकर मैं बहुत उत्साहित था। मैं इस फिल्म के बारे में कई बार सोचता हूं कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनाना चाहिए था। देखकर बहुत दुख होता है कि फिल्म और बेहतरीन बन सकती थी। ‘मणिकर्णिका’ फिल्म बहुत अलग थी और फिल्म छोड़ने के बाद मैं बहुत मुश्किल वक्त से गुजरा था। फिल्म रिलीज के बाद मैं खुद को बहुत कमजोर महसूस करने लगा और मेंटली बहुत लो फेज़ से गुज़र रहा था। इस फिल्म ने मेरी मेंटल हेल्थ को नुकसान पहुंचाया।‘ 

आपको बात दें, स्पॉटबॉय को दिए एक पुराने इंटरव्यू में कंगना ने खुलासा किया कि ‘मणिकर्णिका’ फिल्म की लगभग 70 पर्सेन्ट की शूटिंग उन्होंने की है। अदाकारा ने गाना और उनकी एंट्री के सीन शूट किए थे। फिल्म में बदलाव करते हुए उन्होंने कुछ सीन दोबारा शूट किए थे।