maninee-de-mihir-mishra-16-years-marriage-on-rough-patches-stays-separately

मानिनी ने साल 2004 में एक्टर मिहिर मिश्रा से शादी की थी। कहा जाता है कि उन्होंने लगभग 16 वर्षों तक साथ रहने के बाद यह फैसला लिया।

Loading

मुंबई. टेलीविज़न इंडस्ट्री में आए दिन किसी न किसी सेलेब्स का रिश्ता टूटता हुआ नजर आता है। सेलिब्रेटी के लिए अफेयर, ब्रेकअप और तलाक होना जैसे आम बात हो गयी है। कुछ दिन पहले, टीवी की मशहूर जोड़ी जूही परमार और सचिन श्रॉफ के तलाक की खबर सामने आई थी। अब छोटे पर्दे पर एक और जोड़ी अलग होने जा रही है। हम बात कर रहे है, एक्ट्रेस मानिनी डे और मिहिर मिश्रा की। इन दोनो की शादी को 16 साल हो गए और यह इतने सालों बाद तलाक ले रहे हैं।

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘सीआईडी’ जैसी पॉपुलर शो के जरिये मानिनी लोगों के घर तक पहुंची थी। मानिनी ने साल 2004 में एक्टर मिहिर मिश्रा से शादी की थी। कहा जाता है कि उन्होंने लगभग 16 वर्षों तक साथ रहने के बाद यह फैसला लिया। एक इंटरव्यू में, मानिनी ने उनके रिश्ते पर खुलकर बाते की हैं। मानिनी ने बताया कि शादी के इतने सालों बाद उन्होंने यह कदम क्यों उठाया।

मानिनी ने कहा, “जिस तरह एक रिश्ते में उतार-चढ़ाव आते हैं, वैसे ही शादीशुदा ज़िंदगी में भी उतार-चढ़ाव आते हैं। हर रिश्ते के रूठना-मनाना होता हैं। दो अलग-अलग संस्कृति में रहने वाले लोगों के जिंदगी में एक पल ऐसा भी आता है जब उन्हें अलग होना पड़ता है।

मानिनी ने आगे कहा, “शादी मेरे लिए एक पवित्र बंधन है, इसलिए मैं हमेशा इसकी सीमाओं का पालन करूंगी। हम लगभग 15-16 वर्षों तक एक साथ रहे, जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए। लेकिन हमारे रिश्ते की वजह से हम साथ रहे। मैं मिहिर को उसके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूं।

रिपोर्ट्स हैं कि मिहिर और मानिनी अब साथ नहीं रहते हैं। दोनों पिछले 6 महीने से अलग रह रहे हैं।मानिनी अपनी बेटी के साथ मुंबई में रह रही हैं, जबकि मिहिर अपने माता-पिता के साथ पुणे में रह रहा हैं।