कोरोना के चलते ‘मेजर’ का ट्रेलर लॉन्च इवेंट हुआ पोस्टपोन, मुंबई में होना था ग्रैंड इवेंट

'मेजर' फिल्म में सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में हैं।

    Major Teaser launch of Adivi Sesh’s film postponed due to Mumbai COVID : इस साल की बहुचर्चित और 26/11 में शहीद हुये मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) की जीवन पर बनी फिल्म ‘मेजर’ (Major) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह फिल्म 2 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। इससे पहले मेकर्स मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट के जरिए टीजर लॉन्च करने वाले थे। लेकिन कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के चलते मेकर्स ने यह इवेंट पोस्टपोन किया है। जिसका ट्रेलर 28 मार्च 2021 को मुम्बई में सम्पन्न होना था। हाल ही में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जयंती पर  फिल्म के मेकर्स ने जलती हुई ताज होटल के बीचों बीच अदिवि सेष की छोटी सी झलक दिखाई थी और वादा किया था कि 28 मार्च को रिलीस किया जाएगा फ़िल्म का टीज़र,जिसके लिए मुंबई में तैयारियां भी चल रही थी।

    अभी कुछ वक्त पहले अपने सोशल मीडिया पर अदिवि शेष ने शेयर की ये बात ” मुंबई में इस राष्ट्रीय फिल्म के लिए एक बड़ी घटना को अंजाम देना चाहता था।  लेकिन अब प्लान में थोड़ा बदलाव 🙂 आपको अपडेट करूँगा ” । #MajorTheFilm”

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

    ‘मेजर’ फिल्म में सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन सशी किरण टिक्का ने किया है। फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया जिन्हें महेश बाबू के जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया जा रहा हैं।