मीका सिंह ने सरेआम जबर्दस्ती राखी सावंत को किया था किस, जानिए इस कॉन्ट्रोवर्सी के पीछे की सच्चाई

पराजी से बात करती दिख रही हैं और इस बीच दूर से मिका सिंह भी चले आते हैं।

    Rakhi Sawant and Mika Singh appeared together after years, watching the video, people said – forget the contravention of KISS?: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) और सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) हाल ही में मीडिया के कैमरा में कैद हुए। इन दोनों को साथ में देख मीडिया में खलबली मच गई। साल 2006 में इन राखी और मीका के बीच KISS को लेकर जबरदस्त झगड़ा हुआ था। जबरन हुए इस किसिंग सीन चर्चा का विषय बन गया था। दरअसल, मीका सिंह की बर्थडे पार्टी में राखी को बतौर मेहमान आमंत्रित हुई थी। सिंगर मीका ने मीडिया को भी जन्मदिन की शानदार पार्टी में भुलाया था। देर रात पार्टी जोश में चल रही थी।

     मीका सिंह मेहमानों के साथ खूब डांस कर रहे थे, वहां राखी सावंत भी है। जोश में डांस करते हुए मीका ने जबरन राखी सावंत को किस किया। एक बार नहीं बल्कि दो बार मीडिया के सामने अभिनेत्री को बिना उनके मर्जी के किस किया। इसके बाद राखी सावंत ने हंगामा मचा दिया। वह मीडिया के सामने कहती दिखाई दी कि ‘मीका पप्पी क्यों ली’ कई दिनों तक राखी सावंत और मीका सिंह चर्चा में रहे।  

     

    खैर, हाल ही में विरल भयानी ने राखी सावंत और मिका सिंह का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह स्ट्राइप शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दी और मिका सिंह टी-शर्ट और कैप वाले लुक में नजर आए। इस वीडियो में राखी पहले से पैपराजी से बात करती दिख रही हैं और इस बीच दूर से मिका सिंह भी चले आते हैं। जैसे ही मिका और राखी आमने-सामने आते हैं, ये दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार भरे अंदाज में मिलते हैं।