Salman Khan
Salman Khan

सलमान खान बहुत जल्द निर्देशक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की आगामी फिल्म ‘अंतिम’ (Antim) में अलग अंदाज में दिखाई देंगे।

  • सलमान खान ने शुरू की ‘अंतिम’ की शूटिंग
  • बेहद अलग लुक में नजर आएंगे सलमान खान

Loading

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) बहुत जल्द फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में सल्लू मियां एक बार फिर से बॉलीवुड अदाकारा दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। बॉलीवुड की यह जोड़ी फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थी। खैर, इस फिल्म के अलावा सलमान खान के पास निर्देशक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की आगामी फिल्म ‘अंतिम’ (Antim) भी है। ‘अंतिम’ की खास बात यह है कि फिल्म में बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान अपने जीजा और एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ दमदार किरदार में दिखाई देंगे। जब इस फिल्म का ऐलान हुआ था तब फैन्स ने सोशल मीडिया पर अच्छा प्रतिसाद दिया था।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान ने गुपचुप तरीके से ‘अंतिम’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 16 नवंबर से पुणे में फिल्म की शूटिंग को लेकर तैयार शुरू हो गई थीं। पुणे में बिजी सड़क पर निर्देशक ने चेजिंग सीन की शूटिंग की है। मेकर्स ने इस फिल्म की शूटिंग हाई सिक्योरिटी के साथ की है ताकि सलमान खान का लुक सोशल मीडिया पर लीक ना हो जाए। और तो और सेट पर किसी को मोबाइल ले जाने की भी इजाजत नहीं थी। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

खबरों की माने तो, फिल्म में सल्लू मियां सिख पुलिस ऑफिसर की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे जोकि भू-माफिया के खिलाफ जंग लड़ते नजर आएंगे। तो वहीं आयुष शर्मा खूंखार गैंगस्टर के किरदार में होंगे। अपने इस दमदार किरदार के लिए सलमान खान ने दाढ़ी बढ़ी है। यहीं वजह है कि ‘बिग बॉस 14’ के सेट पर ‘दबंग’ खान बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ नजर आ रहे है।