पति संग रोमांटिक हुईं ‘मैने प्यार किया’ की भाग्यश्री, बोलीं ‘किस्सा किस का…’

‘मैने प्यार किया’ फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली भाग्यश्री को इंस्टाग्राम पर 9 लाख के करीब लोग फॉलो करते हैं।

    Loading

    Salman Khan’s heroine Bhagyashree shared a romantic photo with her husband: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा भाग्यश्री (Bhagyashree) बहुत जल्द साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म ‘राधे-श्याम’ (Radhe Shyam) में दिखाई देंगी। इसके अलावा अदाकारा  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ अहम किरदार में फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) में भी नजर आएंगी। पिछले दिनों जब भाग्यश्री ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी तब सेट से कई तस्वीरें सामने आई थी। भाग्यश्री के गेटअप की भी खूब तारीफ हुई थी। ‘राधे-श्याम’ और ‘थलाइवी’ इन दोनों फिल्म के कारण लगातार चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में सोशल मीडिया पर अदाकारा भाग्यश्री की कुछ तस्वीरें खूब पसंद की जा रही है। इन तस्वीरों में अदाकारा पति हिमालय दस्सानी (Himalay Dassani) के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दी। 

    वायरल हो रही इन तस्वीरों में एक्ट्रेस भाग्यश्री और उनके पति बेहद अलग अंदाज में दिखाई दी। अदाकारा ने एक के बाद एक कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन बेहद शानदार तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा ‘किस्सा किस का!’ देखें वायरल तस्वीरें – 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

    ‘मैने प्यार किया’ फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली भाग्यश्री को इंस्टाग्राम पर 9 लाख के करीब लोग फॉलो करते हैं जो उनकी अदाओं के दीवाने हैं। इस उम्र में भी वो आज-कल की बॉलीवुड एक्ट्रेसेज (Bollywood Actresses) को भी टक्कर देती हैं।