Salman Khan का शो Bigg Boss 15 टीवी से पहले यहाँ होगा रिलीज़, भाईजान ने दी यह सलाह

    सलमान खान जल्द ही अपना शो बिग बॉस 15 लेकर हाज़िर होनेवाले हैं। बता दे बुधवार को ईद के मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपकमिंग शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Big Boss on OTT) के प्रोमो (Big Boss Promo) के साथ दर्शकों का खासा मनोरंजन किया। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को इस बात की खुशी है कि इस सीजन में शो का टेलीविजन प्रसारण से छह सप्ताह पहले ‘बिग बॉस ओटीटी” के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहले रिलीज होगा। 

    Salman Khan announces Bigg Boss 15: Commoners can audition for the reality  show - Times of India

    इस मामले में बात करते हुए सलमान खान ने कहा, “यह बहुत अच्छा है कि बिग बॉस के इस सीजन में टेलीविजन से छह सप्ताह पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ के साथ डिजिटल पहले होगा। बता दे की प्लेटफॉर्म में अद्वितीय अन्तरक्रियाशीलता दिखाई देगी जहां दर्शक न केवल मनोरंजन करेंगे बल्कि भाग लेंगे, संलग्न होंगे।”

    Bigg Boss 14': Salman Khan finally announces premiere date of controversial  reality show

    वही एक दशक से अधिक समय से होस्ट के रूप में शो का हिस्सा रहे एक्टर सलमान खान ने बिग बॉस शो में आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को एक एडवाइस भी दी है। उन्होंने कहा कि, “सभी प्रतियोगियों को मेरी सलाह है कि सक्रिय, मनोरंजक और बिग बॉस हाउस में खुद को अच्छी तरह से संचालित करें।”

    Bigg Boss 14: Salman Khan jokes he will return for next season only if he  gets a 15 percent raise - Hindustan Times

    वही आपको बता दे की सलमान खान के शो बिग बॉस के प्रोमो में, सलमान खान को खुशी से झूमते हुए देखा जा सकता है, साथ ही उन्होंने दर्शकों को आगामी सीजन के लिए तैयार होने की सलाह दी है। इसके अलावा  बिग बॉस के इस प्रोमो में उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है, “क्या बार का बिग बॉस, इतना क्रेजी, इतना ओवर-द-टॉप, टीवी पर बैन हो जाएगा।”

    Bigg Boss 14: Salman Khan loses his cool during Weekend ka Vaar, says 'I'm  done' | Entertainment News,The Indian Express

    सलमान खान ने यह भी बताया कि वह टेलीविजन पर मेजबानी करते नजर आएंगे और यह अनुमान लगाया गया है कि डिजिटल संस्करण में एक अलग होस्ट होगा, हालांकि इसको लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है।  बिग बॉस शो का डिजिटल वर्जन वूट पर प्रसारित होगा।