Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के दिलों में एक खास जगह हासिल कर ली है। हाल ही में फिल्म पगलेट में नजर आईं थीं। पगलेट नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है उन्होंने फिल्म में एक विधवा का किरदार निभाया था। और इस फिल्म के लिए कई सेलेब्स ने एक्ट्रेस की तारीफ की है। बता दें वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनके अपनी शादी को लेकर क्या विचार हैं। अब वह शादी के लिए एकदम तैयार हैं और अपनी शादी के प्लान्स के बारे में भी उन्होंने बताया है, इतना ही नहीं सान्या ने फैंस को भी एक काम दे डाला है।

    सान्या मल्होत्रा ने ईटाइम्स को  इंटरव्यू में कहा है कि ‘बहुत ही पर्सनल सवाल है, ईमानदारी ने बताऊं तो मुझे नहीं पता. मैं सिंगल हूं और शादी के लिए तैयार हूं। मैं हमेशा अपने दोस्तों से इस बारे में पूछती रहती हूं और वह मुझसे कहते हैं कि तुम्हे खुद को इससे बाहर लाना होगा और मुझे ये बिल्कुल समझ नहीं आता है। मैंने अपने पार्टनर के लिए कोई रुल सेट नहीं किए हैं। कोई भी मिल जाए, चलेगा।’ सान्या ने आगे कहा ये तो मजाक की बात रही। 

    साथ ही सान्या ने कहा कि ‘मेरा लाइफ पार्टनर सबसे पहले तो एक अच्छा इंसान होना चाहिए। मानसिक और आध्यात्मिक रूप से जागृत हो।अगर हमारी एक सी मेंटैलिटी होगी तो मैं उस चीज की बहुत सराहना करुंगी। जो लोग भी ये पढ़ रहे हैं अगर आप उन में से एक हैं तो मुझे फोन करें।’