शाहिद का कवर शॉट देखकर यह क्रिकेटर हो गया शॉक

मुंबई: फिल्म ‘कबीर सिंह’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिलहाल फिल्म ‘जर्सी’ की शुटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म से जुड़ी हर अपडेट्स वो सोशल मीडिय पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस किरदार को बेहतर ढंग से प्ले करने के लिए वह दिन रात मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

उन्होंने लिखा, ‘बेहतरीन कवर ड्राइव है दोस्त और तुम्हारा हेड का पोजिशन भी एकदम सही है। शुभकामनाएं। सुरेश रैना कि इस कमेंट पर शाहिद ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘तुम्हारी तरफ से ऐसी तारीफें मिलना..मेरा दिन, हफ्ता नहीं बल्कि तुमने वाकई मेरा साल बना दिया है। शुक्रिया।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Early mornings.. wake up with drive. 💪

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद वीडियो में पूरी क्रिकेट गियर के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने हैलमेट, ग्लव्ज, लेगपैड्स पहना हुआ है, साथ ही वे प्रॉपर क्रिकेट किट में दिखे और कवर शॉट लगाया।

आपको बता दें कि, शाहिद की फिल्म ‘जर्सी’ तेलुगू हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में शाहिद एक ऐसे क्रिकेटर की भूमिका में हैं जो टैलेंटेड होने के बावजूद इंडियन टीम में जगह नहीं बना पाता है और 30 के दशक में फील्ड में उतरने की कोशिश करता है। क्योंकि वो भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होना चाहता है और अपने बेटे की ख्वाहिश पूरी करना चाहता है। शाहिद के साथ इस फिल्म में लीड रोल में मृणाल ठाकुर काम कर रही हैं।