Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। ऐसे में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को आज यानी मंगलवार को मुंबई पुलिस के प्रॉपर्टी सेल के समक्ष पूछताछ के लिए अपनी हाजिरी लगाना था। लेकिन पूछताछ से पहले ही शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) का दरवाजा खटखटा दिया था। शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल करवाई थी। ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई क्राइम ब्रांच को यह बताया है कि वह प्रॉपर्टी सेल के पास अपना बयान दर्ज कराने से पहले कोर्ट का रुख करेंगी।

    अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे (Poonam Pandey) को हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दोनों को अग्रिम जमानत मिल गई है।  साथ ही कोर्ट ने मुंबई पुलिस को 20 सितंबर तक कोई कठोर कार्रवाई नहीं करने का दिया निर्देश दिए हैं।  आपको बता दें मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ के लिए उन्हें समन भेजा था। शर्लिन को आज पूछताछ के लिए अपनी हाजिरी लगानी थी। 

    आपको बता दें हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा था, “पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडिया रिपोर्ट्स मुझे कॉल, वॉट्सएप, ईमेल कर रहे हैं यह कहकर कि मैं आगे आकर इस विषय पर कुछ कहूं। आप को बता दूं कि जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र साइबर को सबसे पहले इस विषय पर बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूं। आप को बता दूं कि जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र साइबर को सबसे पहले इस विषय पर बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूं।”

    ट्वीट में अभिनेत्री ने आगे कहती हैं, “मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई। ये शहर या देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की। मार्च 2021 में सायबर सेल के ऑफिस पर जाकर मैंने अपना निष्पक्ष बयान दिया। दोस्तों इस विषय पर कहने को बहुत कुछ है लेकिन क्योंकि ये मैटर सब-ज्यूडिस है इसलिए इस पर टिप्पणी करना मेरे लिए अनुचित होगा। इसलिए मैं आप सबसे अनुरोध करती हूं कि वो महाराष्ट्र सायबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें। और हो सके तो उनसे मेरे बयान के कुछ अंश शेयर करने की अपील करें।”