लोहड़ी पर ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ की शूटिंग हुई शुरू, ऐसा जबरदस्त होगा पुलकित सम्राट का किरदार

फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में पुलकित मुख्य अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में उनका काफी रोमांचक होगा।

मुंबई: लोहड़ी पर (Lohri 2021) बॉलीवुड के स्टार एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ (Suswagatam Khushmadeed) की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग मेकर्स को रोकनी पड़ी थी लेकिन अब लोहड़ी के खास मौके पर पुलकित सम्राट ने ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ की शूटिंग का  शुभारंभ किया है। अभिनेता पुलकित ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया ‘हम एक डांस नंबर से शूटिंग शुरू कर रहे है। लंबे समय के बाद मैं कैमरा के सामने आया हूं मुझे इस बात की काफी खुशी है।‘

बात दें, ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ फिल्म का निर्देशन धीरज कुमार कर रहे हैं। यह फिल्म मनीष किशोर द्वारा लिखी गई है। यह फिल्म सामाजिक सद्भाव पर बेस्ट है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली और आगरा में होगी। इस फिल्म का निर्माण और येलो एंट प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा।  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

फिल्म में पुलकित मुख्य अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में उनका काफी रोमांचक होगा। इसके साथ ही पुलकित बेहद अलग अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा पुलकित ‘हाथी मेरे साथी’ फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है। इसके साथ ही अभिनेता का नाम ‘फुकरे 3’ और ‘बुलबुल मैरिज हॉल’ के साथ भी जोड़ा जा रहा है।