श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट, जानिए क्या हैं पूरी बात

    मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बीते कई दिनों से केपटाउन में हैं और अपने अपकमिंग रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) सीजन 11 की शूटिंग कर रही हैं।खतरों के खिलाड़ी 11′ को लेकर इन दिनों दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। श्वेता इन दिनों शो में हिस्सा लेने के लिए साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में हैं और शूटिंग कर रही हैं। श्वेता पिछले कई दिनों से उनके घरेलू विवाद के चलते चर्चा में है। वहीं अब श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। 

    पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। ऐसे में पलक के इस कदम से उनके फैंस को एक बड़ा झटका लगा है। पलक अक्सर अपने और परिवार से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि पलक तिवारी ने अपनी मां और अभिनव कोहली के झगड़े के बाद अकाउंट डिलीट किया है। सोशल मीडिया पर पलक तिवारी के लाखों फॉलोअर हैं, जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म आते ही वायरल हो जाते हैं। लेकिन अब अचानक पलत का इस तरह ये उनका सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर देना उनके फैंस को काफी परेशान कर रहा है।

    बता दें कि इस प्राइवेट अकाउंट को उनकी मां श्वेता तिवारी भी @palaktt नाम के इस प्राइवेट अकाउंट को फॉलो कर रही हैं। यही नहीं इसके अलावा दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेनी सेन भी फॉलो करते हैं। पलक के इस तरह से अपना अकाउंट डिलीट करने के पीछे की वजह उनकी मां श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के बीच बढ़ते विवाद को माना जा रहा है।