Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की नए सीजन के साथ एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने की तैयारी में है। बिग बॉस की 14वां सीजन 13वें सीजन की तरह हिट तो नहीं रहा, आखिर में पुराने कंटेस्टेंट्स के फिर से शो में आने के बाद एंटरटेनमेंट का तड़का लगा। मेकर्स अब सीजन 15 (Bigg Boss 15) की तैयारी में जुट गए हैं। बीते कुछ समय से लगातार शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। मेकर्स इस बार ‘बिग बॉस 15’ में किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। मेकर्स ने इस बार फैंस का मनोरंजन करने का पूरा इंतजाम कर लिया है। इसी बीच ‘बिग बॉस 15’ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

    इस बार का 15वां सीजन 6 महीनें लंबा चलेगा। OTT की डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने ये फैसला करने की सोची है। शो का पहला भाग OTT प्लेटफार्म वूट (Voot) पर रिलीज किया जाएगा, जिसमें शुरुआत में 12 कंटेस्टेंट नजर आएंगे। ऐसे में जब ये शो टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला होगा उस दौरान इस शो में से 8 कंटेस्टेंट को एविक्ट किया जाएगा और सिर्फ 4 कंटेस्टेंट को टीवी के शो में एंट्री मिलेगी। जिसके बाद इस शो में और भी ज्यादा मस्ती बढ़ जाएगी। ऐसे में अब फैंस शो को लेकर और एक्साइटेड हो रहे हैं। अब जो नया नाम सामने आ रहा है वो है निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali)। निधि ने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में सोनू (Sonu) का किरदार निभाया था। दर्शक सोनू के किरदार में उन्हें पसंद भी करते हैं। निधि का नाम सामने आने के बाद से फैंस काफी खुश हैं। 

    स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया है। हालांकि अभी निधि की तरफ से इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। बता दें कि निधि ने साल 2019 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया था। निधि ने शो छोड़ने की वजह अपनी पढ़ाई बताई थी. निधि का कहना था कि वह शो की वजह से अपनी पढ़ाई में फोकस नहीं कर पा रही हैं। 

    निधि भानुशाली के अलावा बिग बॉस 15 के मेकर्स ने जानी मानी टिक टॉक स्टार आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) को भी शो में आने का न्योता दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि मेकर्स ने आशिका भाटिया को भी बिग बॉस 15 में आने का ऑफर दिया है।