सुनील शेट्टी ने लगाई बेटी अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल के रिश्ते पर मुहर, कहा, ‘वो दोनों साथ में अच्छे लगते हैं’

    मुंबई: फिल्मी हस्तियों और खेल जगत के क्रिकेटर्स के बीच गहरी दोस्ती, प्यार और फिर शादी देखी गई है। खास जोड़ियों की बात करें तो अनुष्का-विराट, हार्दिक-नताशा, युवराज-हेजल, भज्जी-गीता जैसे अन्य कपल हैं। अब ऐसा लग रहा है कि इस लिस्ट में क्रिकेटर के एल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी का नाम भी जुड़ चुका है। अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के इश्क की खबरें काफी दिनों से जोरों पर हैं। रिपोर्ट्स हैं कि ये दोनों कपल एक दूसरे को गुपचुप डेट कर रहे हैं। अब सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने आथिया और केएल राहुल के बीच डेटिंग के खबर पर अपने बयान में कहा है कि राहुल मेरे फेवरेट क्रिकेट प्लेयर हैं और आथिया-राहुल एक साथ शानदार दिखते हैं। 

    केएल राहुल इन दिनों इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपनियनशिप के लिए गए हुए हैं। दिलचस्प बात ये है कि इसी वक्त अथिया शेट्टी अपने भाई अहान शेट्टी के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां बिताने गई हैं। लेकिन सूत्रों के मुताबिक आथिया को अपने पार्टनर के तौर पर केएल राहुल ने इंग्लैंड दौरे के लिए लिस्ट किया था। दरअसल नियमों के अनुसार रवाना होने से पहले लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट ने सभी खिलाड़ियों से उन लोगों के नाम पूछे थे जिन्हें वे साथ ले जाना चाहते हैं। प्लेयर्स को अपनी पत्नी या पार्टनर का नाम देना था। केएल राहुल ने आथिया शेट्टी का नाम अपने पार्टनर के रूप में दिया था और फिलहाल ये लवबर्ड्स लंदन में साथ में बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम। 

    सुनील शेट्टी ने कहा, ‘हां वो इंग्लैंड में है लेकिन वो अहान के साथ है। भाई-बहन यहां घूमने गए हैं। बाकी आप उन्हीं से पूछ सकते हैं। मुझे लगता है कि इस बारे में बेहतर होगा कि आप उन्हीं दोनों से बात करें। जहां तक विज्ञापन की बात है… मेरा मतलब है कि यह एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड है और उन्होंने उन दोनों को एंबेसडर के रूप में चुना है। मुझे लगता है कि वे एक साथ शानदार दिखते हैं। वो एक अच्छे कपल लगते हैं। हैं, ना? ब्रांड के लिए, मुझे कहना होगा, वे एक साथ अच्छे लगते हैं, विज्ञापन में (हंसते हुए)’

    आथिया शेट्टी और केएल राहुल एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे.और यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। यही नहीं दोनों एक-दूसरे के साथ थाईलैंड छुट्टियां मनाने भी गए थे। इतना ही नहीं दोनों को अक्सर डिनर डेट पर भी साथ में स्पॉट किया जाता है। साथ ही दोनों के बीच सोशल मीडिया एक्टिविटी लाइम लाइट में रहती है। हालांकि इन लव बर्ड्स ने अपने रिलेशन को लेकर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन अब जिस तरह से सुनील शेट्टी ने दिया है केएल राहुल और आथिया शेट्टी के रिश्ते पर बयान उससे देख उम्मीद है जल्द ही बनेंगे राहुल शेट्टी फैमिली के दामाद।