sushant-singh-rajput-case-mns-chief-raj-thackeray-clarifies-that-his-party-have-not-any-involved-in-this-issue

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना MNS के अध्यक्ष राज ठाकरे ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रूपा गांगुली ने सीबीआई जांच की मांग की

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई उनके बारे में बाते कर रहा है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज़्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इसी बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना MNS के अध्यक्ष राज ठाकरे ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, राज ठाकरे की पार्टी MNS ने कहा था कि वह ऐसे स्ट्रगल करनेवाले लोगों की मदद करेगी। लेकिन, अब राज ठाकरे इस बात से मुकर गए है।

राज ठाकरे ने ट्वीट करते हुए अपनी राय बताई है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में अस्थिरता और बड़े पैमाने पर विवाद बढ़ रहे हैं। कुछ वर्ग के लोग ने अनजाने से इस मुद्दे में महाराष्ट्र नवनिमार्ण सेना का नाम जोड़ दिया। बताया जा रहा है कि अगर किसी आर्टिस्ट को परेशान किया जा रहा है या वह अन्याय शिकार हो रहा है, तो वह महाराष्ट्र नवनिमार्ण सेना से संपर्क कर सकता है। यह काफी तेजी के साथ प्रसारित हो रहा है। मैं इस बात को पूरी तरह से साफ़ कर देना चाहता हूं कि ना तो मेरी पार्टी और ना ही इसका कोई भी विंग, इस तरह के किसी विवाद/समाचार से जुड़ा है।’

बता दें कि कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी। इस रिपोर्ट में MNS के महाराष्ट्र के उपाध्यक्ष वागीश सारस्वत के हवाले बताया गया था कि अगर बॉलीवुड में किसी भी इंसान को प्रताड़ित किया जा रहा है । तो उस शख्स को हमसे यानि MNS से संपर्क करना चाहिए। राज ठाकरे की पार्टी भाई भतीजावाद करने वालो को कड़ा सबक सिखाएगी।

रूपा गांगुली ने सीबीआई जांच की मांग की
पिछले कई दिनों से रूपा गांगुली सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। वह लगभग रोजाना ही #cbiforsushant हैशटैग से अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट्स कर रही हैं।बता दें  कि इस मामले में सोशल मीडिया पर अभी तक 2 लाख लोगों ने सीबीआई जांच की मांग की है।